Atique Ahmed and SP supremo Akhilesh Yadav with Abdul hafiz gandhi

Atique Ahmed and SP supremo Akhilesh Yadav with Abdul hafiz gandhi

माफिया अतीक अहमद बोला- साबरमती जेल में बहुत परेशान कर रहे हैं, मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो गया। मुझे मिट्टी में मिला दिया गया, अब रगड़ा जा रहा है।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश का सपा विधायक और माफिया अतीक अहमद, पत्नी शाइस्ता परवीन (BSP), भाई अशरफ, अली और उमर, बेटा असद, चाचा खालिद और बहन आयशा नूरी, भांजी उंजिला आदि समेत पूरा परिवार व रिश्तेदार अपराध की दुनिया में डूबा है, जमीन कब्जा करने से लेकर हत्या तक में शामिल है।

माफिया अतीक का पूरा परिवार ही लूट और हत्याओं का अपराधी है। इन माफियाओं पर पुलिस की दबिश से समाजवादी पार्टी अत्यधिक परेशान है और योगी सरकार पर सांप्रदायिकता का आरोप लगा रही है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने माफिया अतीक पर यूपी पुलिस की कारवाई के संदर्भ में आरोप लगाया है कि “योगी सरकार माफिया पर सांप्रदायिक नजरिए से कार्यवाई कर रही है”

उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने के नामजद माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज पुलिस साबरमती जेल से फिर लेकर रवाना हो गई है। इस दौरान अतीक अहमद ने कहा कि मुझे जान से मारने की साजिश की जा रही है। अतीक अहमद को पिछले 16 दिनों में दूसरी बार प्रयागराज लाया जा रहा है। इससे पहले 27 मार्च को उसे साबरमती जेल से लाया गया था। अतीक 2019 से गुजरात की साबरमती जेल में बंद है। अतीक अहमद पर 101 मुकदमे दर्ज हैं।

माफियाओं को ले जा रही गाड़ी पलटने को लेकर चल रही कयासों का बाजार गर्म है। कल बुधवार को बरेली से प्रयागराज ले जाए जाते समय माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ का वाहन कमलापुर थाने में रोका गया। यहां पुलिस लाइन के एसआईएमटी ने अशरफ को ले जा रहे वाहन की जांच कर ओके रिपोर्ट दी और इसे प्रयागराज के लिए रवाना किया गया। वाहन की फिटनेस रिपोर्ट ओके होने पर अशरफ के चेहरे पर भी सुकून की सांस ली। इसे उमेश पाल हत्याकांड मामले में यूपी पुलिस प्रयागराज जिला अदालत में पेशी के लिए लाई है।

माफिया अतीक अहमद पर 101 मुकदमे दर्ज है। ED माफिया अतीक अहमद के एकाउंटेंट सीताराम शुक्ला, सजायाफ्ता वकील खान शौकत हनीफ और फाइनेंसर खालिद जफर के घरों पर छापे मारकर दस्तावेज खंगाल रही है। अतीक के फाइनेंसर खालिद जफर के झलवा ट्रिपल आईटी रोड पर बने मकान में शाइस्ता परवीन को छिपाने का आरोप है।

ईडी ने अतीक के करीबीयों के एक साथ 12 ठिकानों पर छापेमारी की और उनके 150 करोड़ से ज्यादा की संपत्तियों को चिन्हित कर जल्द जब्त करने की तैयारी कर रही है।

माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और भांजी उंजिला के वकीलों ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर की अर्जी डाली है। आयशा नूरी और उंजिला की अर्जी पर सीजेएम कोर्ट 13 अप्रैल को अर्जी पर सुनवाई की तारीख तय की है।

अतीक को प्रयागराज लाकर उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर अतीक से उमेश पाल हत्याकांड के राज उगलवाने की तैयारी कर रही है।

लेकिन राजनीतिक दलों में माफिया अतीक और उसके सरगना पर यूपी पुलिस की कार्यवाई पर सबसे अधिक प्रभावित समाजवादी पार्टी परेशान है, साथ में ओवैसी की पार्टी AIMIM भी। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी माफिया पर योगी सरकार की कारवाई को लेकर सवाल उठाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *