गिरफ्तार-ड्राइवर-जय-वीर-हेमंत-उर्फ-टीटू-और-फूल-सिंह.

गिरफ्तार-ड्राइवर-जय-वीर-हेमंत-उर्फ-टीटू-और-फूल-सिंह.

नॉएडा : यमुना एक्सप्रेस वे पर एक महिला के साथ कैब ड्राइवर और ड्राईवर के दो दोस्तों ने गैंगरेप किया। घटना 28 दिसम्बर की है, पीड़ित महिला नोएडा के सेक्टर 37 में रात 8:30 बजे इको गाड़ी में अपने घर जाने के लिए बैठी। उस कैब में पहले से अन्य सवारियां बैठी हुई थीं, जो रास्ते में मथुरा, आगरा और फिरोजाबाद में उतरी। महिला को बिधूना जाना था।

महिला ने बताया कि थोड़ी दूर के बाद कैब ड्राईवर जयपाल ने आगे जाकर यू-टर्न ले कर वापस आगरा की तरफ चलने लगा, उसे रास्ता मालूम नहीं था इसलिए पता नहीं चला कि गाड़ी किधर जा रही है।

रास्ते में ड्राईवर ने गढ़ी रामी सड़क से 2 साथियों को बुला लिया और फिर तीनों ने मिलकर रात से लेकर 4:00 बजे सुबह तक बारी-बारी से बलात्कार किया और उसके बाद फिरोजाबाद की ऑटो में बैठाकर जाने को कहा। 

पीड़िता हिम्मत करते हुए घर की बजाय सीधे थाने पहुंच और पुलिस को सारी घटना बताई। पुलिस ने घटना पर तुरंत सक्रिय हो कर, जानकारियां जुटाते और जाँच कर वारदात में इस्तेमाल की गई इको गाड़ी सहित एत्मादपुर के गांव रसूलपुरा के रहने वाले ड्राइवर जय वीर, हेमंत उर्फ टीटू और फूल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। और आरोपियों को जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *