गुमला : गुमला का जुनू रैन स्पोर्ट ऐकेडमी की तीन लड़कियां इंटरस्टैट हैंडबॉल प्रतियोगिता खेली और जीतकर लौटी। गुमला के लोगों ने इन खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया। स्पोर्ट्स अकादमी के संस्थापक जुनू रैन ने कहा कि आज हमें बहुत खुशी महसूस हो रही है कि आज हमारे स्पोर्ट्स एकेडमी द्वारा गुमला डिसटिक झारखंड के स्पोर्ट एकेडमी गुमला स्टेड हैंडबॉल एसोसिएशन के तीन बच्चे राजस्थान खेलने के लिए गई थी। 44 जूनियर नेशनल हैंडबॉल चैंपियनशिप बालिकाओं का सिवाना राजस्थान में चैंपियनशिप जीत कर लौटी है।

Junu Rain

वह हैंडबॉल प्रतियोगिता राजस्थान चुके थे 11 से 14 तारीख तक चला आंध्र प्रदेश से और 15 तारीख को कर्नाटका से 4 गोल से जीती और यह क्वार्टर फाइनल में प्रवेश की है। अच्छा प्रदर्शन के आधार पर राजस्थान हैंडबॉल एसोसिएशन की ओर से इन्हें मोमेंटो प्रदान किया गया प्रदान किया गया और यह बच्चे आज गुमला पहुंचे हैं। जिनका स्पोर्ट्स अकैडमी गुमला और गुमला के टावर चौक में डिस्टिक हैंडबॉल एसोसिएशन की ओर से जोरदार स्वागत किया गया।

भविष्य में खेल के क्षेत्र में अपने आप को आत्मनिर्भर बनाने का है। जिससे हमारे और भी बच्चे जैसे आदिम जनजाति का नवीन असुर आज वायु सेना में चला गया। उसी तरह हमारे अमित कुमार कमांडो जो हमारे आर्मी में है। इसी तरह हमारे खिलाड़ी झारखंड पुलिस में है, रेलवे में है। हर साल हमारे खिलाड़ी किसी न किसी जॉब में जा रहे हैं। इसी तरह बच्चे भी आज खेल के माध्यम से अपने निर्भरता की ओर ले जाएंगे। स्पोर्ट्स एकेडमी के सारे बच्चों को मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया।

बच्चों के प्रदर्शन से जीतकर लौटी ज्योति कुमारी की मां ने जब उनका भव्य स्वागत को देखा तो वह खुशी से झूम उठी। उन्होंने बताया कि जिस समय से मेरी बेटी 12 साल की थी तबसे स्पोर्ट एकेडमी जुनू रैन के द्वारा प्रशिक्षण दिया गया और आज स्टेट खेलकर जीत कर लौटी और इसे फूल माला से स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *