Bihar-RJD

Bihar-RJD

पटना, 7 अगस्त 2022: महंगाई-बेरोजगारी पर भाजपा के विपक्षियों ने आज बिहार में प्रतिरोध मार्च निकाला है। बिहार में महागठबंधन के कांग्रेस और राष्ट्रिय जनता दल ने आज पटना में प्रतिरोध मार्च निकाला। पूरा लालू परिवार पार्टी इस विरोध मार्च को लेकर सड़क पर है।

देश में चरम पर पहुंची मंहगाई और बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस और राजद के इस संयुक्त प्रतिरोध मार्च में हिस्सा लेने चारा घोटाले के सजायाफ्ता मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने छोटे भाई और बिहार के भावी मुख्यमंत्री के दावेदार तेजस्वी यादव साथ साथ युवा क्रांति रथ वाली बस चला रहे हैं।

राबड़ी देवी अपने सरकारी घर पर लालू की तस्वीर वाला राजद का झंडा हाथ में लेकर मोर्चा संभाल लिया है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों के सवालों पर जवाब में बात करते हुए कहा कि ये प्रदर्शन दिल्ली की भाजपा सरकार और बिहार के भाजपा-नितीश सरकार के खिलाफ, महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, अत्याचार के खिलाफ है। हम भाजपा के खिलाफ विपक्षी दल महागठबंधन में एक होकर रहेंगे और तेजस्वी को सबलोग मिलकर, बिहार के लोग मिलकर भावी मुख्यमंत्री बनायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *