रांची : विभिन्न रक्तदान संगठनों को राजधानी रांची के सदर अस्पताल ने सम्मानित किया। झारखंड के विभिन्न रक्तदान संगठनों सहित एक लहू बोलेगा को भी सम्मानित किया गया।

इन रक्तदान समूहों को रांची सिविल सर्जन डॉ प्रभात कुमार, पैथोलॉजी हेड डॉ बिमलेश कुमार सिंह, हेड रेडियोलॉजी डॉ एस. प्रसाद, वरिष्ठ सर्जन डॉ आर.के.प्रसाद, सदर ब्लड बैंक प्रभारी डॉ रंजू और जैप 10 के कमांडेंट आईपीएस धनंजय प्रसाद ने सम्मानित किया।

इस सम्मान समारोह में लहू बोलेगा टीम के प्रमुख नदीम खान, डॉ दानिश रहमानी, इंजीनियर शाहनवाज़ अब्बास, मो बब्बर, नौशाद आलम, शम्स तबरेज़ एवं साजिद उमर शामिल थे।

लहू बोलेगा के नदीम खान ने समारोह में रक्तदान संगठनों को हर साल सम्मानित करने की प्रशंसा की, जो रक्तवीरों, संगठनों को रक्तदान के लिए प्रोत्साहित करता है। उन्होंने रक्तदान संगठनों से रक्तदान समूहों का विस्तार करते हुए सफलतापूर्वक निरंतर जारी रखने की अपील की। साथ ही रांची सिविल सर्जन को रक्तदान संगठनों के साथ कई ब्लड से संबंधित मुद्दों एवं कुछ नीतिगत मुद्दों पर एक बैठक के लिए अनुरोध किया। जिसपर 19 अक्टूबर को रक्तदान संगठनों का एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *