Congress party leader Sandeep Dixit and Delhi CM Arvind Kejariwal

Congress party leader Sandeep Dixit and Delhi CM Arvind Kejariwal

नई दिल्ली : दिल्ली मुख्यमंत्री केजरीवाल पर अपने बयानों में गलत भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सबसे असभ्य सीएम हैं और सबसे अधिक विफल सरकार है। सीएम खुद भ्रष्टाचार में इतना फंस गए हैं कि इस देश के इतिहास में पहली बार किसी दिन कोई मुख्यमंत्री 8-10 दिनों के लिए जेल जाएगा। केजरीवाल से दिल्ली में कोई भी बात करना पसंद नहीं करता है क्योंकि वह गलत भाषा का इस्तेमाल करते हैं।

संदीप दीक्षित ने मीडिया से कहा कि समस्या यह है कि केजरीवाल से ज्यादा असभ्य कोई सीएम नहीं है। आप दिल्ली या एलजी में किसी से भी पूछें, कोई भी उनसे बात करना पसंद नहीं करता क्योंकि वह खराब भाषा का इस्तेमाल करते हैं।

संदीप दीक्षित ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मांग की थी कि केजरीवाल राजनीतिक लाभ के लिए आमलोगों में गलत सूचना फैलाते हैं और झूठे दावे करते हैं। सीएम केजरीवाल ने पीडब्ल्यूडी योजनाओं से संबंधित गलत डेटा साझा कर विज्ञापन जारी किया है, जो सीधे तौर पर आईपीसी की धारा 420 का मामला है। अरविंद केजरीवाल बार-बार फ्लाईओवर जैसे निर्माण कार्य में सरकारी पैसे बचाने का दावा करते हैं, फिर वे झूठे विज्ञापन जारी करते हैं। आंकड़े बताते हैं कि विज्ञापनों में अरविंद केजरीवाल की तरफ से किए गए दावे झूठ हैं। इसलिए दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पर आईपीसी की धारा 420 के तहत मामला दर्ज की जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *