मुंबई : इस्लाम दुनिया की मानवता, शांति और विकास के लिए खतरा के तौर पर लगातार कार्य कर रहा है और भारत इसका शिकार बनता जा रहा है। ताजा उदाहरण में गुरुवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने महाराष्ट्र के पुणे के कोंढवा इलाके में जाल बिछाकर ISIS में भर्ती करवाने वाले एक डॉक्टर अदनान अली सरकार (43) को गिरफ्तार किया है। एनआईए ने डॉ. अदनान अली सरकार के घर से ISIS से संबंधित कई दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बरामद किये हैं।

नेत्र ज्योति महाविद्यालय, उडुपी, कर्नाटक मामला जिसमे कॉलेज लड़कियों के बाथरूम में गुप्त कैमरा लगाया गया। वह तीन मुस्लिम लड़कियां अलीमतुल शैफ़ा, शबानाज़ और आलिया

एनआईए सूत्रों के अनुसार एजेंसी ने इस मामले में मुंबई से तीन और ठाणे से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान ताबीश नासीर सिद्दीकी, जुबेर नूर मोहम्मद शेख ऊर्फ अबू नुसेबा, शर्जिल शेख और जुल्फीकार अली बारूदवाला के रूप में हुई है। ये सभी इस्लामिक स्टेट (IS), इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड लेवेंट (ISIL), इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS), खुरासान में आईएसआईएस के आतंकवादी संगठनों की गतिविधियों में शामिल थे।

कर्नाटक के उडुपी का नेत्र ज्योति महाविद्यालय

पुणे में बैठ कर हिंदुस्तान के युवा लड़के और लड़कियों को डॉ. अदनान अली आतंकी संगठन में शामिल करने के लिए काम कर रहा था। इसकी मुख्य जिम्मेदारी आईएसआईएस मॉडल को जन-जन तक पहुंचाना था। इस मॉडल को महाराष्ट्र में लाने में डॉ. अदनान अली की महत्वपूर्ण भूमिका थी। इस मामले की गहन छानबीन एनआईए की टीम कर रही है।

यह संभव है कि हिंदू लड़कियों के यौन वीडियो बनाने, स्कूलों के बाथरूम में गुप्त कैमरा लगाने जैसे अजमेर और कर्नाटक के उडुपी के नेत्र ज्योति महाविद्यालय के मामले सामने आ रहे हैं जिसमें स्कूल की मुस्लिम लड़कियां और मुस्लिम महिलाएं भी शामिल हैं, इस ISIS षडयंत्र का हिस्सा हो। कॉलेज के बाथरूम में एक साल से लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाने वाली 3 हिजाबी लड़कियां अलीमतुल शैफ़ा, शबानाज़ और आलिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *