प्रतिक-पवार

प्रतिक-पवार

महाराष्ट्र, 7 अगस्त 2022: नुपुर शर्मा के समर्थन में इन्स्टाग्राम पर स्टेटस लगाने पर ‘सर तन से जुदा’ गैंग ने अहमदनगर महाराष्ट्र के प्रतिक पवार के ऊपर जानलेवा हमला किया। सर तन से जुदा इस्लामिक कट्टरवादी समुदाय समाज पर आतंक कायम करने का सिलसिला थमने नहीं दे रहे हैं, वे बार बार हमला कर समाज के भाईचारे और शांति को नष्ट कर रहे हैं।

यह नया मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर का है जहां नूपुर शर्मा के समर्थन पर 23 साल के युवक प्रतिक पवार पर तलवारों से हमला किया। युवक अस्पताल में मौत से जूझ रहा है। इस्लामिक समुदाय के 14 युवकों ने प्रतिक पवार को घेर कर गले से लेकर आंख तक पर गंभीर चोटें पहुंचाई है।

इस हमले के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। प्रतीक पवार नाम पर इसलिए तलवारों से हमला किया गया क्योंकि उसने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और इंस्टाग्राम पर नूपुर से जुड़ा स्टेटस लगाया था। प्रतीक 4 अगस्त को अपने दोस्त अमित माने के साथ बाइक पर जा रहा था, प्रतिक का पीछा कर रहे दो कारों में सवार होकर 14 लोगों का समूह उसे रोक हाथ में लाठी डंडे हाकी स्टिक और तलवारों से नूपुर के समर्थन के लेकर प्रतीक पर जानलेवा हमला कर दिया। (चित्र साभार indiatv)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *