सरकारी फाइल में चीफ इंजीनियर ने यह दर्ज किया है कि मैडम CM सुनीता केजरीवाल ने फलाने फलाने चीज पसंद की हैं और उसे जल्द से जल्द खरीदा जाए। यह इटालियन मार्बल के दुकान में खुद आई थी और लाखों की एक मूर्ति भी ले गईं थीं..!

मित्रों ! सुनीता केजरीवाल कोई अनपढ़ गाँव की सीधी सादी नारी नहीं है ! जो TV पर २०० ₹ का सलवार सूट पहन कर और एक दुःखी शोक संतृप्त नारी के रूप में आती है..! वह एक पूर्व आयकर अधिकारी है..!

सुनीता केजरीवाल पूछ रही हैं कि अगर घोटाला हुआ है तो पैसा क्यों नहीं मिला ?

इससे पूछा जाना चाहिये कि अब्दुल करीम तेलगी, हसन अली, हर्षद मेहता, सुरेश कलमाडी, कोयला घोटाला में कुछ IAS आफ़िसर व लालू के घोटाले हज़ारों करोड़ के थे। लेकिन पैसा तो बिल्कुल बरामद नहीं हुआ..!

फिर अदालत ने इनको सजा क्यों दी ? लालू आय से अधिक मामले में बरी हो गया..! किंतु घोटालों के पाँच मामलों में सज़ायाफ़्ता है..! तेलगी और हर्षद मेहता तो जेल में ही मर गये, बाहर निकल ही नहीं पाये ! सुनीता के हिसाब से तो यह सब निर्दोष थे..! क्योंकि पैसा बरामद नहीं हुआ..! और वे जज मूर्ख थे, जिन्होंने इनको सजा दी थी।..!

2G घोटाला में पैसा तो बरामद नहीं हुआ और A. Raja व कनीमोझी गवाहों के मुकरने से और सुप्रीम कोर्ट द्वारा यह टिप्पणी करने कि संस्थागत निर्णय पूरे मंत्रिमंडल का होता है और इसमें सबसे बड़ी जिम्मेदारी प्रधानमंत्री की थी यानी मनमोहन सिंह जेल जाते हैं तो मनमोहन सिंह को जेल से जाने से बचाने के लिए राजा बरी हो गया..!

लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने स्पेक्ट्रम का आवंटन रद्द कर दिया। सुप्रीम कोर्ट को भी लगा होगा कि बुढ़ापे में मनमोहन सिंह को जेल भेजना उचित नहीं होगा। इसी तरह से कोयला घोटाले में भी सभी कॉल ब्लॉक आवंटन रद्द कर दिए गए और कांग्रेस सांसद विजय दर्डा सहित आठ लोग आज भी जेल में है।

अब उच्च न्यायालय में इसकी फ़ाइल फिर से खुल गई है..! इस बार न्याय होगा..! क्योंकि इस बार पहले की तरह वकील, अदालत नियुक्त नहीं करेगी..! बल्कि सरकार नियुक्त करेगी..!

मेडम CM को याद दिलाना चाहूँगा..! कि ED ६ आरोप पत्र दाखिल कर चुकी है..! और १२८ करोड़ की सम्पति जब्त भी कर चुकी है इसी शराब घोटाले में..! क्या ED किसी की जायज़ कमाई हुई सम्पति ज़ब्त कर सकती है ? हरगिज़ नहीं..! अदालत से तुरंत स्टे मिल जायेगा..!

क्या यह पूर्व IRS यह सब जानती नहीं है, कि मेरा पति क्यों शिकंजे में है..? इस ड्रामा क्वीन से ज़्यादा अच्छे तरीक़े से और कौन समझ सकता है..! जब शीशमहल में लाखों के पर्दे, लाखों के टाइल्स और लाखों का कमोड लग रहा था..! क्या तब इसको नहीं मालूम था कि यह पैसा कहाँ से आ रहा है..! टाइल्स के ठेकेदार ने अधिकारियों को बताया है, कि मैडम CM ने टाइल्स पसंद किये थे..!

सरकारी फाइल में चीफ इंजीनियर ने यह दर्ज किया है कि मैडम CM सुनीता केजरीवाल ने फलाने फलाने चीज पसंद की हैं और उसे जल्द से जल्द खरीदा जाए। यह इटालियन मार्बल के दुकान में खुद आई थी और लाखों की एक मूर्ति भी ले गईं थीं..!

आप समझ सकते हैं कि यह पति-पत्नी कितने शातिर हैं..!

सतेंद्र जैन ढाई साल से जेल में है..! मनीष सिसोदिया 14 महीने से जेल में है..! और संजय सिंह भी कई महीने से जेल में है, इसी शराब घोटाले में..! और सुप्रीम कोर्ट तक हो आये हैं..! लेकिन अदालत ज़मानत नहीं दे रही! जबकि मनीष सिसोदिया की पत्नी गंभीर रूप से बीमार है फिर भी जमानत नहीं मिल रही सोचिए। क्या जज मूर्ख हैं ?

और यह अबला नारी सुनीता केजरीवाल कह रही है कि शराब घोटाला हुआ ही नहीं..!

मैडम जी देखती जाइये..!
पृथ्वी के इस महान, कट्टर ईमानदार व सच्चे हरीशचंद्र के कुकर्म इसे इसके अंजाम तक ज़रूर पहुँचायेंगे..!
सब दूध का दूध, और पानी का पानी हो जाएगा..!
ईश्वर के यहां देर है, अंधेर नहीं। Janakraj Agrawal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *