डॉक्टर सैयद निसारुद्दीन

डॉक्टर सैयद निसारुद्दीन

हैदराबाद : तेलंगाना के हैदराबाद शहर में रह रहे एक डॉक्टर दंपती डॉक्टर सैयद निसारुद्दीन और उनकी पत्नी सायमा के शव उनके घर के बाथरूम में पाया गया है। इन दोनों की शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी। संभावना जताई जा रही है कि दोनों की मौत बाथरूम में लगे गीजर के बॉडी में आये करंट की चपेट में आने के कारण हुई है।

ऐसी आशंका है कि पहले सायमा को गीजर से करंट लगा होगा, बाद में उसे बचाने के लिए पति निसारुद्दीन गए होंगे और उन्हें भी करेंट ने चपेट लिया। ऐसे में दोनों की करंट लगने से मौत हो गई होगी। पुलिस का कहना है कि यह घटना गुरुवार सुबह हुई होगी। जब हमें रात 11.30 बजे घटना की सूचना मिली तो हम वहां गए और दोनों के शव बरामद किए।

मृतका के पिता ने जानकारी दी है कि डॉक्टर सैयद निसारुद्दीन और उनकी पत्नी सायमा बुधवार रात को ही सूर्यापेट से वापस लौटे थे। सायमा के पिता ने कहा कि गुरुवार की सुबह उसने फोन किया था और वादा किया था कि वह वापस फोन करेगी, लेकिन उसका कॉल नहीं आया। मैंने सोचा कि दोनों लोग अपने काम पर चले गए होंगे। लेकिन जब देर शाम तक उनकी कॉल रिसीव नहीं हुई तो परिवार ने उनके घर जाने का तय किया था। जब हम उनके घर पहुंचे थे तो हमने पहले वहां की बिजली काटी थी, हमें कुछ गलत होने की आशंका थी। इसके बाद हम खिड़की से अंदर दाखिल हुए और दोनों के शव देखे।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर एस श्रुति ने जानकारी दी कि दोनों के शव हैदराबाद के उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल में ऑटोप्सी के लिए ले जाए गए हैं। पुलिस ने बताया है कि 22 साल की सायमा मेडिकल कॉलेज में फाइनल ईयर की छात्रा थी। जबकि डॉक्टर सैयद निसारुद्दीन सूर्यापेट में सरकारी मेडिकल कॉलेज में कार्यरत थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *