2000 हजार करोड़ रुपए के इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट चलाने वाले ड्रग लॉर्ड और फिल्म प्रोड्यूसर जफर सादिक को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। वह भारत, ऑस्ट्रेलिया से लेकर न्यूजीलैंड तक अपना ड्रग तस्करी का कारोबार करता था। लेकिन भाजपा ड्रग माफिया के राजनीतिक रिश्ता उजागर होने से डीएमके पर हमलावर हो गई है। सूत्रों से सूचना मिलते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और दिल्ली पुलिस पिछले कुछ महीने से जफर सादिक की तलाश कर रही थी। इस बीच DMK के साथ अंतर्राष्ट्रीय ड्रग माफिया के पार्टी रिश्तेदारी जगजाहिर होने के बाद जफर सादिक को स्टालिन ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

सूत्रों के अनुसार ड्रग माफिया जफर डीएमके को पार्टी फंड सहित तमिलनाडु सरकार को भी फंडिंग करता रहा है। एजेंसी को पूछताछ में उसने बताया किया कि उदयनिधि स्टालिन को लाखों रुपए दिया करता था। जफर सादिक डीएमके नेता तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन के साथ राज्यसभा सांसद एमएम अब्दुल्ला और चेन्नई पश्चिम के पार्टी सचिव एन चित्ररासु के साथ कई डीएमके नेताओं के काफी करीबी है। जांच एजेंसी NCB का कहना है कि ड्रग माफिया जफर सादिक के साथ संबंधों और कारोबार मामले में पूछताछ के लिए उदयनिधि स्टालिन को भी बुला सकता है।

तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी का दावा है कि डीएमके और जाफर के बीच कोई संबंध नहीं। द्रमुक नेता रेगुपति ने कहा कि पार्टी उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी जो सादिक को पार्टी या उसके नेताओं से जोड़ने का प्रयास करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रवर्तन निदेशालय के साथ आयकर विभाग और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) का ‘दुरुपयोग’ करने के बाद अब डीएमके शासन को ‘बदनाम’ करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ncb) का इस्तेमाल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *