गुजरात-आम-आदमी-पार्टी-मनोज-सिरोठिया

गुजरात-आम-आदमी-पार्टी-मनोज-सिरोठिया

सूरत : गुजरात में आम आदमी पार्टी भाजपा से राज्य से सत्ता छीन लेने की पूरजोर तैयारी कर रही है। गुजरात के किसान और आम आदमी को मुफ्त बिजली, पानी आदि की सुबिधाओं को देने के वादों के साथ aap हर मुद्दे पर बीजेपी को घेरने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती है। इसी क्रम में गुजरात आम आदमी पार्टी के प्रदेश महामंत्री मनोज सोरठिया पार्टी के मुख्य कार्यालय के पास आयोजित गणेश उत्सव मनाए जाने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। तो, सूरत के सरथाना सिमाड़ा इलाके में महामंत्री मनोज सिरोठिया के पहुंचते ही कार से आए कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

आप नेताओं ने इस हमले के लेकर बीजेपी पर आरोप लगाए हैं। मनोज सिरोठिया पर हमले की घटना को लेकर AAP पार्टी ने अपने ट्वीटर से ट्वीट किया कि “गुजरात में बढ़ रही आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता से डरे और बौखलाए हुए बीजेपी के गुंडों द्वारा आप गुजरात के महामंत्री मनोज सोरठियाजी पर सूरत में जानलेवा हमला किया गया।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “भाजपा द्वारा इस तरह विपक्ष के लोगों पर हमला करना सही नहीं है। चुनाव में हार जीत होती रहती है लेकिन विपक्ष को हिंसा से कुचलना, ये गुजरात की संस्कृति के खिलाफ है और जनता इसे पसंद नहीं करती। मैं गुजरात के CM से अपील करता हूं कि दोषियों को सख्त सजा दिलाएं और सबकी रक्षा करें। “( साभार AAP ट्वीटर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *