Ranveer-Singh.

Ranveer-Singh.

मुम्बई, 27 जुलाई 2022: हिंदी सिनेमा बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों के सोशल मिडिया में आने से देश में हंगामा बरपा हुआ है। इन तस्वीरों में कुछ नग्न श्रेणी में आने वाली तस्वीर भी हैं, जिनके सोशल मिडिया में सामने आने के बाद से ही लोग अभिनेता को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं, वहीं दुसरे सेलिब्सेरेटीज लोग भी पक्ष और विरोध में अलग-अलग तर्क दे रहे हैं, तो कुछ रणवीर को डिफेंड कर रहे हैं। इस बोल्ड फोटोशूट में रणवीर सिंह की अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण की भी सहमती थी।

लेकिन रणवीर सिंह की बोल्ड तस्वीरों पर बबाल और बयान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को चैंबूर पुलिस थाने में ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने के जुर्म में अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करायी गई है और लोग रणवीर सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। NGO चलाने वाले ललित श्याम ने मुंबई के चैंबूर पुलिस थाने में अभिनेता के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि) 293, 509 और आईटी अधिनियम की धाराओं के तहत एफ.आई.आर. दर्ज कराया गया है। आई.पी.सी. की धारा 292 के तहत 5 साल और धारा 293 के तहत 3 साल की सजा का प्रावधान है। वहीं आई.टी. एक्ट 67 A के तहत 5 साल की सजा हो सकती है।

NGO चलाने वाले ललित ने आरोप लगाते हुए कहा कि रणवीर सिंह की ऐसे बोल्ड तस्वीरें नग्नता की श्रेणी में आती हैं, जिसे देखने के बाद महिलाओं के मन में लज्जा पैदा हो रही है। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम से रणवीर की बोल्ड तस्वीरें को हटाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *