रामनाथ कोविंद

रामनाथ कोविंद

नई दिल्ली, 25 जुलाई 2022: आज 25 जुलाई को 15वें राष्ट्रपति पद के लिए नवनिर्वाचित द्रौपदी मुर्मू जी का शपथ ग्रहण होगा. इसके पूर्व रविवार को संसद भवन के केन्द्रीय कक्ष में निवर्तमान होने वाले राष्ट्रपति माननीय रामनाथ कोविंद जी को विदाई दी गयी. विदाई समारोह का एक विडिओ समाचार माध्यम के लिए जारी की गयी. जिसमे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी को विदाई दी जा रही है.

सामने कतार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित NDA के मंत्रिमंडल के मंत्रीगण और नेता, लोकसभा स्पीकर व् अन्य प्रमुख जन खड़े है और रामनाथ कोविंद जी को हाथ जोड़ नमस्कार कर रहे हैं. जिस क्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने भी उन्हें नमस्कार किया.

तो दूसरी तरफ AAP नेता संजय सिंह ने उसी विडिओ की एक कट क्लिप ट्वीट किया. जिसमे प्रधानमंत्री के नमस्कार के बाद प्रधानमंत्री मोदी के सामने से रामनाथ कोविंद गुजर रहे हैं. उस क्लिप में यह दिख रहा है की रामनाथ कोविंद जी प्रधानमंत्री मोदी के सामने आते हुए नमस्कार किया. किन्तु मोदी जी कोविंद जी नमस्कार का जवाब जानबूझ कर नहीं दे रहे हैं, उन्हें अनदेखा कर रहे हैं और कैमरा की तरफ देख रहे हैं. जो कि झूठ है और निवर्तमान होते राष्ट्रपति का अपमान दर्शाता है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी यह विडिओ ट्वीट किया है.

खुद को कट्टर इमानदार का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी के नेता यह और इमानदार राजनीति ? आखिर क्यों इस झूठ की जरुरत आप पार्टी को आन पड़ी है? आप समर्थक और भाजपा विरोधी भी इस झूठी विडिओ की जाँच किये वगैर लाइक, टिपण्णी और फॉरवर्ड कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *