राजस्थान में गैंगरेप कर 14 साल की बच्ची को कोयला भट्टी में फेंका

राजस्थान में गैंगरेप कर 14 साल की बच्ची को कोयला भट्टी में फेंका

भीलवाड़ा : कांग्रेस शासित राजस्थान के भीलवाड़ा में गैंगरेप के बाद 14 वर्षीय बच्ची को कोयला भट्टी में फेंक देने की आशंका है।

ईंट के भट्टे से 14 साल की लड़की का जला हुआ शव मिलने से हड़कंप मच हुआ है। आम जनों में चर्चा है कि लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और फिर भट्टे में जलाकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के बाद ग्राणीणों में आक्रोश है और वह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राजस्थान पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

पूरा मामला यह है कि बुधवार सुबह बच्ची अपनी मां के साथ बकरियां चराने गई थी। थोड़ी देर बाद अपनी मां से बिछुड़कर अचानक गायब हो गई। शाम तक जब लड़की अपने घर नहीं लौटी तो परिजन और ग्रामीण रात भर उसकी खोजबीन करते रहे। गुरुवार तड़के उन्हें गांव के पास एक ईंट भट्टे में लड़की का शव जलते हुआ मिला।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस टीम को भट्टे से शव के जले हुए अवशेष, हड्डियां, एक चांदी की पायल और जूते मिले हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 3 स्थानीय लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

बच्ची खेतों में बकरियां चराने गई थी, दोपहर तक बच्ची घर लौट आती थी पर काफी देर बाद भी जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने गांव और रिश्तेदारी में उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका।तलाशी के दौरान गांव के पास जंगल में कोयला बनाने वाली एक भट्टी जलती दिखी, आग के बाहर हाथ का कड़ा और चप्पल मिली, कालबेलिया समाज के लोगों ने यहां चार-पांच भट्टियां बनाई हुई हैं, वे जंगल से लकड़ियां काटकर लाते हैं और इन भट्टियों से कोयला बनाते हैं, इन्हीं में एक भट्टी खुली हुई थी, जिसमें से आग निकल रही थी

अनहोनी की आशंका के चलते परिजन भट्टी के पास पहुंच गए, उन्होंने भट्टी से लकड़ियां बाहर निकालना शुरू कर दीं, तभी उन्हें कथितौर पर बच्ची के कड़े, चप्पल और कुछ हड्डियां मिलीं। यह घटना दिल दहलाने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *